अजमेर कांग्रेस ने पीएम की यात्रा निरस्त कराने को ज्ञापन सौंपा

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की यात्रा निरस्त कराने को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की यात्रा निरस्त कराने को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा

अजमेर । राजस्थान में अजमेर शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रताप सिंह यादव के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने प्रधानमंत्री की यात्रा को निरस्त कराने को लेकर राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेसियों द्वारा ज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल जयपुर की प्रस्तावित यात्रा को निरस्त कराने की मांग की गई है। यादव ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री की एक घंटे की जयपुर यात्रा पर जनता के करोड़ों रुपये बर्बाद किए जा रहे हैं।

उन्होंने सवाल उठाया कि जितने लाभार्थियों को वहां भाजपा सरकार लेकर जा रही है उतने लोगों से क्या प्रधानमंत्री बात भी कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान करोड़ों रुपए वाटर प्रूफ पंडाल, खाने एवं परिवहन व्यवस्था पर खर्च किए जा रहे हैं।

इधर राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल ने कहा कि उनके अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से प्रधानमंत्री की सभा में ले जाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि 35 बसों के जरिए 1900 लाभार्थियों को उनके क्षेत्र से ले जाया जा रहा है जो प्रधानमंत्री के साथ संवाद में सहभागी बनेंगे।

उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को लाने ले जाने एवं उनके खाने आदि की समुचित व्यवस्था कर ली गई है। सभी लाभार्थी कल सुबह छह बजे अजमेर से जयपुर के लिए रवाना होंगे।