कांग्रेस सिर्फ चारदीवारों में सिमट कर रह गई – भूपेंद्र सिंह

Congress has been confined to the only four walls - Bhupendra Singh
Congress has been confined to the only four walls – Bhupendra Singh

इंदौर । मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आज कहा कि कांग्रेस सिर्फ चारदीवारों में सिमट कर रह गई है।

इंदौर प्रवास पर पहुंचे गृहमंत्री ने यहां एक निजी होटल में संवाददाताओं के कांग्रेस से मिल रही चुनौती के प्रश्न का उत्तर देते हुए आगे कहा कि हमे कोई चुनौती नही मिल रही। आजकल कांग्रेस नेता भोपाल में बैठक कर रहे हैं, कांग्रेस मैदान से गायब है।

सिंह ने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता उनके शासनकाल को अभी भूली नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह के राज में प्रदेश दिवालिया हो गया था। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। जनता उन्हें दोबारा लूटने का मौका नहीं देगी।

केंद्र सरकार द्वारा धान के न्यूनतम समर्थन मूल्य में 200 रुपये प्रति क्विंटल का इजाफा करने पर श्री सिंह ने कहा कि किसानों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जो काम किया वह कांग्रेस 70 साल में नहीं कर पाई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को ऐतिहासिक यात्रा बताते हुए सिंह ने कहा कि इस यात्रा को जनता का साथ और प्रतिसाद मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान के नेतृत्व में भाजपा आगामी विधानसभा में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।