कांग्रेस ने खुद को साबित किया पिछलग्गू पार्टी : शिवराज सिंह चौहान

Congress has proved itself to the halggu party: Shivraj Singh Chauhan
Congress has proved itself to the halggu party: Shivraj Singh Chauhan

सतना । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के पीछे चल रही कांग्रेस की जनजागरण यात्रा के माध्यम से पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा का पीछा करके कांग्रेस ने स्वयं को पिछलग्गू पार्टी साबित कर दिया है।

आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान श्री चौहान ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन्होंने अपने दस साल के शासन में कुछ नही किया, अब वे लोग तरह-तरह की यात्रायें निकाल रहे हैं। किसी का भी नाम लिये बगैर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जिन्होंने अपनी मां के साथ न्याय नहीं किया, वे न्याय यात्रा निकाल रहे थे और जिन्हें कांग्रेस की स्टैंडिंग कमेटी में जगह नहीं मिली वे समन्वय यात्रा निकाल चुके हैं। जन आशीर्वाद यात्रा का पीछा करके कांग्रेस ने खुद को पिछलग्गू पार्टी साबित कर दिया है ।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके दस साल के कार्यकाल में प्रदेश तबाह हो गया था, ना बिजली थी, ना पानी और ना ही सडक, 2003 में भारतीय जनता पार्टी को एक बीमारू राज्य मिला था, जिसे पार्टी की सरकार ने आज विकसित राज्यों की पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब वे समृद्ध प्रदेश बनाने के लिये जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में श्री चौहान ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिस तरह से जनता उमड़ रही है, वह इस बात का संकेत है कि चौथी बार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण कल सतना जिले के मैहर से शुरु हुआ है। यात्रा 14 जुलाई को उज्जैन से शुरु हुई थी।