कांग्रेस का आलाकमान कमजोर : सतीश पूनियां

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

जयपुर। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कांग्रेस आलाकमान को कमजोर बताते हुए कहा है कि उसे राजस्थान की आम जनता एवं उनकी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।

डा पूनियां ने नए मुख्यमंत्री पर रविवार के घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया में मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम से पहले भी ये लोग 50 दिन बाड़े में बंद रहे और भीतर अंतरद्वंद्व रहा। मुख्यमंत्री के लिए जो महत्वाकांक्षाएं थी उससे कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई। कुल मिलाकर यह कमजोरी जनता पर भारी पड़ी।

उन्होंने कहा कि कल का घटनाक्रम सियासी तौर पर पाखंड भी हो सकता है और परिस्थितियां किसी भी रुप में बदल भी सकती है। लगता है कांग्रेस आलाकमान कजोर है और उसे राज्य की कांग्रेस पार्टी एवं आवााम से कोई सरोकार नहीं है, कुल मिलाकर फिक्र है कि इससे राजस्थान की जनता का नुकसान हुआ है।

राजस्थान का किसान आत्महत्या कर रहा है, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार चरम पर है। विरासत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ऐसी सरकार छोड़ी है, कोई देवता भी आकर परिस्थितियों को बदल नहीं पाएगा। यह कांगेस का आखिरी प्रयास है और इसके बाद वर्ष 2023 एवं इसके बाद कांग्रेस राजस्थान से हमेशा के लिए विदा हो जाएगी।

राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हो पाया : अजय माकन