कांग्रेस ने यूट्यूब पर शुरू किया अपना ‘आईएनसी टीवी’ चैनल

नई दिल्ली। कांग्रेस ने यूट्यूब पर अपने डिजिटल चैनल ‘आईएनसी टीवी’ के प्रसारण की शनिवार को की विधिवत शुरुआत कर दी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल, महासचिव अजय माकन, कोषाध्यक्ष पवन बंसल सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं ने वर्चुअल माध्यम से चैनल लांच करते हुए कहा कि आज कुछ टीवी चैनल मुद्दों से हटकर सिर्फ सरकार की चापलूसी कर रहे है और ऐसे में जनता की आवाज़ को बुलंद करने के मकसद से पार्टी ने यह डिजिटल चैनल शुरू किया है।

इस मौके पर वेणुगोपाल, माकन, बंसल के अलावा पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा, सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद थे।

चैनल की शुरुआत करते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी इस डिजिटल चैनल के ज़रिए लोगों की आवाज को बुलंद करेगी और सरकार को जनहित के मुद्दों पर तत्परता से काम करने के लिए दबाव बनाएगी।

उनका कहना था कि आज कुछ टीवी चैनल ऐसे मुद्दों पर बात नहीं करते है जो आम लोगों से जुड़े हैं। इस चैनल पर उन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा और सरकार पर जनहित में काम करने के लिए दबाव डाला जाएगा। बंसल ने कहा कि चैनल पर उन मुद्दों को उठाया जाएगा जिनको सरकार और उसके लिए काम करने वाले चैनल महत्व नहीं देते है।