BJP ने डाली उपवास से पहले ‘छोले भटूरे’ खाते कांग्रेस नेताओं की फोटो

Congress Leaders Ate 'Chole Bhature' At Restaurant Before hunger strike, bjp shares picture
Congress Leaders Ate ‘Chole Bhature’ At Restaurant Before hunger strike, bjp shares picture

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति की अगुवाई में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि पर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अनशन से पहले पार्टी के स्थानीय नेताओं के एक रेस्त्रां में कथित तौर पर नाश्ता करने की की फोटो को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जमकर खिल्ली उड़ाई है।

दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने ट्वीटर पर एक फोटो चस्पा की है जिसमें अजय माकन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और पूर्व मंत्री हारुन युसूफ एक रेस्त्रां में छोले भटूरे खाते हुए नजर आ रहे हैं। खुराना ने लिखा कि वाह रे हमारे कांग्रेस के नेता। लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है और खुद एक रेस्त्रां में बैठकर छोले भटूरे के मजे ले रहे हो। सही बेवकूफ बनाते हो।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर पर इस फोटो को डालते हुए लिखा कि पकड़े गए। राहुल गांधी जी उपवास या उपहास। तीन घंटे भी बिना ‘खाये’ नहीं रह पाए।

दलितों पर अत्याचार को लेकर इस अनशन में गांधी के अलावा लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता मल्लिकाजुर्न खड़गे, पार्टी के संगठन प्रभारी महासचिव अशोक गहलोत, दिल्ली प्रभारी महासचिव पीसी चाको, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और प्रदेश अध्यक्ष माकन समेत बडी संख्या में पार्टी के वरिष्ठ और स्थानीय नेता हिस्सा ले रहे हैं।

भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने भी अनशन स्थल पर गांधी के पहुंचने को लेकर तंज कसते हुए ट्वीटर पर लिखा कि राहुल जी अगर लंच हो गया हो तो उपवास पर बैठ जाओ।

उन्होंने कहा कि मैं यह जानना चाहूंगा कि कौन नेता यह कहेगा कि उसे उपवास पर बैठना है और वह उपवासस्थल पर दोपहर 12.45 तक नहीं पहुंचे। यह आपका तरीका है। निशिचततौर पर आप देर से सो कर उठे।

दलिताें पर अत्याचार के विरुद्ध कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी उपवास

कांग्रेस के अनशन से जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार को लौटाया

VIDEO : अजमेर में कांग्रेस का उपवास, गांधी भवन चौराहे पर मौन अनशन