राहुल गांधी के रोड शो में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम

congress president rahul gandhi's roadshow in jaipur
rahul gandhi roadshow 2018 in jaipur

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का शनिवार को जयपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया। सांगानेर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर गांधी के स्वागत के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और डा़ सीपी जोशी सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे गांधी के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। हवाई अड्डे पर जबरदस्त नारेबाजी के बीच एक बस में सवार होकर गांधी रोड शो के लिए रवाना हुए, जिनका जगह जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हाथों में झंड़े लिए नारेबाजी करते बस के साथ चलते रहे।

रोड शो के मार्ग पर जगह जगह बनाए स्वागत मंचों पर वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा राहुल गांधी के आने पर उनका स्वागत किया।

रोड शो के दौरान बीच बीच में गांधी ने बस से उतर कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जैसे ही गांधी बस से उतरते हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उन्हेें घेर लेता और राहुल गांधी जिन्दाबाद का नारा गूंज उठता। कुछ मौकों पर तो गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बनाकर उन्हें वापस बस में बिठाया।

प्रदेश भर से इस रोड शो में शिरकत करने जयपुर आए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया। रोड शो में कार्यकर्ताओं ने ढोल ताशे और नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। इसके अलावा रोड शो के मार्ग के दोनोें और कार्यकर्ता पार्टी के झंडें थामे हुए थे।