प्रियंका वाड्रा का आवास खाली कराना केंद्र की पूर्वाग्रह ग्रस्त कार्रवाई : कांग्रेस

पटना। बिहार कांग्रेस ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली कराने के केंद्र के भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के आदेश को पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्रवाई बताया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने आज यहां कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव के दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास को खाली कराने के निर्णय से यह स्पष्ट हो गया है कि केंद्र की भाजपा सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इस तरह की कारगुजारी कर रही है। सरकार अब बदले की भावना से कांग्रेसी और गांधी परिवार को निशाना बना रही है।

कुमार ने कहा कि सच्चाई यह है कि पार्टी महासचिव की कार्यशैली से केंद्र की सरकार घबरा गई है और इसी को लेकर अब सरकारी आवास खाली कराने में लगी है। केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि कांग्रेस तथा गांधी परिवार के पूर्वज अंग्रेजों के सामने जब नहीं झुके तो यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सामने घुटने टेकने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को श्रीमती प्रियंका गांधी की सुरक्षा को देखते हुए उनके सरकारी आवास को खाली कराने के आदेश को तत्काल वापस लेना चाहिए।