अजमेर में 15 दिसम्बर से होने सेवादल के राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारियां

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में 15 दिसम्बर से आयोजित होने वाले कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में प्रदेशाध्यक्ष हेमसिंह ने आज यहां कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर इसे सफल बनाने पर मंथन किया।

अजमेर के इंडोर स्टेडियम पर आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद सिंह ने मीडिया को बताया कि इस 11वें राष्ट्रीय सम्मेलन में अगले दो साल का रोडमैप तैयार किया जाएगा जिसमें सेवादल की भूमिका पर विचार होगा। साथ ही सेवादल के मजबूत ढांचे को और मजबूत करने के लिए संभावित बदलावों पर भी विचार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी दिनों में देशभर में पैदल मार्च करने जा रहे है। इस पैदल मार्च के दौरान सेवादल की क्या भूमिका होगी और कार्यकर्ताओं को किस तरह इस पैदल मार्च को सफल बनाना है इसके लिए भी सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अन्य मार्गदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी सम्मेलन में देशभर के राज्यों से सेवादल के प्रदेश अध्यक्षों के अलावा प्रमुख लोग भी जुटेंगे।

सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी शिरकत करेंगे। सम्मेलन अजमेर के ब्यावर रोड स्थित दौराई के नजदीक कच्छावा वाटिका में आयोजित होगा।