बच्चियों के साथ रेप को लेकर कांग्रेस ने साधा भाजपा पर निशाना

Congress targets BJP on large number of rape cases recorded

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए आज कहा कि उसने उन्नाव और कठुआ में दुष्कर्म के आरोपियों का बचाव करके खतरनाक परिपाटी शुरू की है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा कि मोदी राज मे नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ गई हैं और भाजपा शासित राज्यों में इसतरह की घटनाएं आए दिन की बात हाे गई हैं।

पार्टी ने भाजपा को महिला विरोधी करार देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में अाठ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में उसकी हत्या तथा उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपियाें का बचाव करके उसने गलत नजीर पेश की है। अब समय आ गया है जब ‘बेटी बचाओ ‘बेटी पढ़ाओ ’का नारा देने वाली भाजपा को अपनी कथनी पर अमल करना चाहिए।

भाजपा शासित राज्योें में दुष्कर्म की शिकार बच्चियाें की उम्र आैर घटना की तारीख का ब्यौरा देते हुए बताया गया है कि गुजरात में छह अप्रेल को 11 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म, उत्तर प्रदेश में 17 अप्रेल को सात वर्ष की बच्ची और 20 अप्रेल को नौ वर्ष की बच्ची के साथ, छत्तीसगढ़ में 19 अप्रेल को 10 वर्ष की बच्ची और मध्यप्रदेश में 20 अप्रेल को छह माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई।