प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त : मदनलाल सैनी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, अपराधी बेखौफ हैं और प्रशासन का डर समाप्त हो गया है।

सैनी ने पत्रकारों से कहा कि जोधपुर में रामनवमी की शोभायात्रा से लौट रहे लोगों पर पत्थरबाजी होना स्पष्ट करता है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में भी प्रशासन का भय नहीं है। इस प्रकार धार्मिक जुलूस पर हमला करना गलत है। चौमूं और टोंक में रामनवमी की शोभायात्रा के लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी, यह निंदनीय है। मुख्यमंत्री को इस विषय में बयान देना चाहिए।

सैनी ने कहा कि धौलपुर में पुलिस अधिकारी पर गोली चली तथा बजरी के ठेकेदारों ने जिस प्रकार से घटनायें घटित की है, वह आश्चर्यजनक है। यदि पुलिस पर भी गोली चल सकती है तो समझा जा सकता है कि राज्य की क्या स्थिति है।

जयपुर, कोटा सहित राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में अपराध की घटनाएं बढ़ रही है। नोखा में पूर्व विधायक के घर में घुसकर जिस प्रकार से अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया, यह भी प्रशासन पर सवाल खड़े करता है।

उन्होंने कहा कि करौली में चालक के नाक में नकेल डाल दी गई थी, जबकि उदयपुरवाटी में सात वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हो गई। पूरे राज्य में आमजन में भय व्याप्त है, मुख्यमंत्री को इस पर जवाब देना चाहिए। सैनी ने कहा कि राहुल गांधी का यह कहना कि सारे चोर मोदी ही क्यों होते हैं, यह एक वर्ग का अपमान है। राहुल का बयान मर्यादाहीन है।