आसाराम बापू के बहाने कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना

Congress tweets old video showing PM Modi with rapist Asaram, says a man is known by the company he keeps

नई दिल्ली। राजस्थान की एक अदालत द्वारा कथावाचक आसाराम को नाबालिग के साथ यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा दिए जाने के बाद कांग्रेस ने अासाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है और कहा है कि ‘व्यक्ति की पहचान’ उसके आसपास रहने वाले लोगों से होती है।

कांग्रेस ने अपने ट्विटर पेज पर 47 सेकेंड का यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कहा गया है कि किसी व्यक्ति की पहचान उसके आसपास रहने वाले लोगों से होती है। वीडियो में मोदी खड़े होकर ऊंचे आसन पर बैठे आसाराम से हाथ जोड़कर आशीर्वाद ले रहे हैं।

वीडियो में मोदी फूलों की माला पहने हैं और आसाराम उनके बगल में खड़े हैं। यह वीडियो असाराम के किसी सत्संग स्थल का है। आसाराम के अनुयायियों से खचाखच भरे पांडाल के इस वीडियो के नीचे लिखा है कि आसाराम बापू महाराज यह कैसा अनोखा संगम है। धर्मसत्ता और राजसत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है। मैं हमेशा से कहता था लेकिन आज मुझे मेरा शिवा मिल गया।

गौरतलब है कि राजस्थान में जोधपुर की एक अदालत ने गुरुकुल की नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में आसाराम को उम्रकैद तथा उसके दो सेवादारों शिल्पी और शरद को बुधवार को 20-20 साल की सजा सुनाई है।

आसाराम बापू को उम्रकैद, सेवादारों को 20-20 साल की सजा