राममंदिर निर्माण की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है मोदी सरकार: तोगड़िया

construction of Ram temple, triple divorce is lobbying for Modi government: Togadia
construction of Ram temple, triple divorce is lobbying for Modi government: Togadia

जौनपुर। अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण का संकल्प लेकर सत्ता में आई केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार करोडों हिन्दू जनमानस की भावनाओं पर ध्यान देने की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है।

तोगडिया ने गुरूवार देर शाम यहां पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राममंदिर निर्माण के वादे के साथ 2014 में केन्द्र की सत्ता हासिल की थी मगर हर बार की तरह इस कार्यकाल में भी भाजपा इस संवेदनशील मुद्दे को भूल गई और अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं के दिल में जगह बनाने के लिए ट्रिपल तलाक की जोरशाेर से पैरवी करने लगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बगैर वादे के जीएसटी और ट्रिपल तलाक कानून पारित करा सकती है लेकिन जिस वादे ने उसे सत्ता के शिखर पर पहुंचाया, उस राममंदिर निर्माण के वादे की उन्हें याद तक नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर मंदिर निर्माण के लिए मार्ग प्रशस्त नहीं कराएंगे तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मंदिर बनाने आएंगे।

उन्होंने साफ कहा कि सरकार किसी की भी हो राम मंदिर तो बनकर रहेगा। राम मंदिर निर्माण के लिए अहिप के कार्यकर्ता विजय दशमी के बाद 31 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे। इससे पहले देश के 30 करोड़ हिन्दुओं का हस्ताक्षर लेकर शपथ पत्र भरवाने का काम किया जाएगा।