फिल्म की सफलता के लिये कहानी में दम होना चाहिए : आयुष्मान खुराना

Nothing is safe in the film industry: Ayushmann Khurrana

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म की सफलता के लिये कंटेट जरूरी है और कंटेट बेस्ट फिल्म अच्छी फिल्म कहलाती है।

आयुष्मान खुराना की इस वर्ष प्रदर्शित ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हाे’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। आयुष्मान खुराना ने कहा, “यह साल मेरे लिए एक सपने सरीखा रहा। एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा ये माना है कि कंटेंट सिनेमा का भगवान है। मैंने इस किस्म के ऑफबीट सिनेमा को हमेशा तवज्जो दी है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि एक कंटेंट बेस्ड फिल्म इंटरटेनिंग के साथ सिंपल और अच्छी फिल्म कहलाती है।”

आयुष्मान ने कहा, “मेरी फिल्मों को लेकर किए गए चुनाव पर लोगों ने हमेशा सवाल खड़े किए हैं लेकिन मैंने हमेशा किसी की भी सुने बगैर खुद की चॉइस पर भरोसा किया है। लोग मुझे सचेत करते थे कि मैं स्टारडम गेम में नहीं हूं और सिर्फ अच्छे कंटेंट पर काम कर रहा हूं। आज मैं अपने आप को एक एक्टर के रूप में वेलिडेट महसूस कर रहा हूं जो अच्छे कंटेंट पर बनी फिल्म पर काम करता है और उसकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस भी मिलती है। इससे ये साबित हो गया है कि अच्छे कंटेंट पर बनी फिल्मों को विश्व भर में सराहा जाता है।”