विवाद: हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत पर किया मानहानि का मुकदमा

Controversy: Honeypreet's mother files racket on Rakhi Sawant for defamation case
Controversy: Honeypreet’s mother files racket on Rakhi Sawant for defamation case

एक तरफ जहां दो साध्वियों से बलात्कार केस में गुरमीत राम रहीम रोहतक जेल में बंद है, वहीं दूसरी तरफ उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में जेल की हवा खा रही है। इना सब कुछ होने के बावजूद भी विवाद पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने पांच करोड़ का मानहानि नोटिस फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत को भेजा है। राखी सावंत एक फिल्म में हनीप्रीत का रोल कर रही है। उसने धमकी दी है कि फिल्म के अंदर वह दोनों का खुलासा करके रख देगी।

इससे पहले अक्टूबर में हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने कहा था कि वह गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी को पिछले कुछ वर्षों से काफी नजदीक से जानती है।  राखी सावंत ने अक्टूबर में यह आरोप लगाया था कि गुरमीत राम रहीम से वह कई बार मिली थी और वह उससे संबंध बनाने का इच्छुक था। राखी ने आगे कहा था कि बाबा मुझे चाहते थे लेकिन हनीप्रीत ने राम रहीम को चेताया था कि वह राखी के करीब ना जाए क्योंकि वह उसे भविष्य में किसी बड़ी मुसीबत में डाल देगी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE