अजमेर में सेवा भारती की ओर से कोरोना योद्धाओं का स​म्मान


अजमेर।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती की ओर से कोरोना महामारी काल के दौरान निरंतर सेवा कार्य किए जा रहे हैं। इसी कडी में कोरोना की वि​भीषिका में भी ड्यूटी निभा रहे कार्मिकोें का उत्साहवर्धन व उन्हें सहयोग करने में संस्था कोई कोर कसर नहीं छोड रही।

सेवा भारती के प्रांत मंत्री मोहन लाल खंडेलवाल ने बताया कि कोरोना काल में प्रथम पंक्ति में रहकर फ्रंटलाइन योद्धा के रूप में समाज को अपनी सेवा प्रदान कर रहे कार्मिकों का रविवार को लोंगिया पार्किंग में आयोजित एक सादे समारोह में सम्मान किया गया।

इस अवसर पर सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के सभी स्वच्छता कर्मचारियों को साफा पहनाकर, तिलक लगाकर व मातृशक्ति को शॉल प्रदान कर सम्मानित किया। सेवा भारती की ओर से सभी कोरोना योद्धाओं को 11 किलो सूखी राशन सामग्री के 51 पैकेट प्रदान किए गए।

खंडेलवाल ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वीर सावरकर नगर, नगर क्रमांक 2 और 3 के कार्यकर्ताओं की ओर से यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में संघ के महानगर संघचालक सुनील दत्त जैन, नगर क्रमांक 3 के संघचालक कन्हैया लाल सोनी, नगर कार्यवाह आशीष तोषनीवाल, नगर कार्यवाह अशोक माहेश्वरी, गौरव सिंह भाटी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खंडेलवाल ने बताया कि सम्मान समारोह में रमेश, संजू, शंकरलाल, विक्की, योगेश, सोहनलाल, भारत, चंदा, मीरा, सुमन, रिंकू, दौलता, ललिता, कोमल, सुनीता, शकुंतला आदि कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया। अशोक माहेश्वरी ने कार्यक्रम के समापन पर सभी कोरोना योद्धाओ और अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।