अजमेर में बीते 24 घंटे में मिले 623 नए कोरोना संक्रमित

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले में पिछले 24 घंटों में 623 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।चिकित्सा विभाग के सूत्रों के अनुसार पिछले 10 दिनों की अपेक्षा कल कम संक्रमित मिले, जिसके चलते कुछ संतोष देखा गया, लेकिन आज संख्या उछाल मारकर दुगुनी के नजदीक पहुंच गई।

अजमेर कलक्टर ने आज ब्यावर का दौरा कर वहां की व्यवस्था को परखा तो अजमेर नगर निगम की ओर से जागरूकता के लिए आटो रिक्शा रैली शहर में निकाली गई। निगम ने सख्ती दिखाते हुए दुकानों को सीज करने एवं कई जगह चालान किए। जिले के केकड़ी में भी पुलिस ने बेवजह घरों से निकल रहे लोगों पर सख्ती की। हालांकि जन अनुशासन पखवाड़े के चलते अजमेर की सड़कें वीरान नजर आईं।

संभाग में कोरोना के 1409 नए संक्रमित, 5 की मौत

राजस्थान के अजमेर संभाग में आज कोरोना कहर के बीच पांच संक्रमितों की मृत्यु हुई है जबकि संभाग के चारों जिलों में 1409 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

संभाग में सबसे ज्यादा मरीज अजमेर जिले से 623 सामने आए हैं तथा एक की मृत्यु हुई है। इसी तरह भीलवाड़ा में 602 नये संक्रमित मरीज सामने आए हैं और दो मृत्यु हुई है। नागौर मे 168 मरीज सामने आए हैं और दो की मृत्यु हुई है जबकि टोंक में 216 मरीज सामने आए हैं, यहां एक भी मृत्यु दर्ज नहीं की गई है।

कोरोना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर पूरे राज्य के साथ साथ अजमेर संभाग में भी कहर बरपा रही है। संभाग के चारों जिलों में आज के आंकड़े अब तक के सर्वाधिक है।