अजमेर में कांग्रेसियों ने गोवंश को खिलाया चारा और गुड

अजमेर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संकट के चलते अजमेर कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने पार्टी के गोवंश सेवा कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नगर निगम कांजी हाउस में 1000 गायों को दो ट्रॉली हरा चारा एवं गुड खिलाया।

इस अवसर पर राजेंद्र गोयल, कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल, सागर मीणा, नितिन जैन, सेवा दल के पूर्व अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल, राजकुमार गर्ग, योगेश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, नक्ष अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

पशु पक्षियों की सेवा कार्य का 46वां दिन

लॉकडाउन के बीच पशु पक्षियों के भोजन पानी की व्यवस्था में जुटे अग्रवाल समाज का सेवा कार्य 46वें दिन भी जारी रहा। समाजसेवियों व गौभक्तों के सहयोग से एक टेम्पो हरा चारा, सब्जियां व गुड़ आदि गौमाताओं को अर्पण की गई।

समाज के अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल व महासचिव प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज अजमेर के आव्हान पर समाज के संरक्षक बीपी मित्तल व सुषमा मित्तल की ओर से सीता गौशाला आशागंज अजमेर में सेवा दी गई। वैशाली नगर, बीके कॉल नगर, मोती विहार कॉलोनी व हरिभाऊ उपाध्याय नगर क्षेत्र में कई जगह पक्षियों के लिए मिट्टी के परिंडे भी लगाए गए।

इसी तरह कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए जयपुर की होम्योपैथी डॉ अंशु अग्रवाल, रामबाबू आमेरिया व डॉ सुरेश गर्ग की ओर से उपलब्ध कराई गई रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली होम्योपैथी दवा आर्सेनिकम अल्बम 30 का निःशुल्क वितरण शहर में 25 स्थानों पर बनाए गए केन्द्रों जारी रहा।