बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी COVID-19 पाजीटिव

लखनऊ। काेरोना संक्रमण से ग्रसित बालीवुड गायिका कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी पाजीटिव आई है। कोरोना पाजीटिव गायिका को 20 मार्च को एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां हर 48 घंटों में एक के बाद एक उनके चार बार टेस्ट किए गए और चारों में उन्हे कोरोना संक्रमित पाया गया है।

अस्पताल प्रशासन के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि डाक्टर गायिका के स्वास्थ्य पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। रिपोर्ट दर्शाती है कि गायिका बुरी तरह संक्रमित है। उनकी हालत स्थिर है और रिकवरी की प्रक्रिया बेहद सुस्त है।

उन्होंने कहा कि कनिका को अब अपनी सेहत को लेकर चिंता सताने लगी है लेकिन चिकित्सक उसकी काउंसलिंग कर रहे हैं और बता रहे है कि वह जल्द ठीक हो जाएगी। चिकित्सकों का कहना है कि नोवल कोरोना से ग्रसित मरीज को पूरी तरह ठीक होने में तीन से चार हफ्ते लग जाते है और कनिका को तो अभी इलाज शुरू कराए डेढ़ सप्ताह ही बीता है। इसलिए उसकी सेहत को लेकर अभी चिंता करने की कोई बात नहीं है।

इससे पहले कनिका ने एसजीपीजीआई में काफी नखरे किए थे जब उसे यहां भर्ती कराया गया था। गायिका ने यहां अच्छी सुविधाओं का अभाव बताया था लेकिन चिकित्सकों के कड़े रूख के बाद उसे तेवरों में नरमी दिखाई पडी और अब वह चिकित्सकों का सहयोग कर रही है।

कनिका में वायरस की पुष्टि होने के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई वरिष्ठ राजनेताओं को 14 दिनों के क्वारांटाइन में जाना पड़ा था। कनिका के संपर्क में आए उसके परिजनों समेत सभी लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा चुकी है और सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव मिली है।