कोरोना काल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां की आमजन से अपील

प्रिय प्रदेशवासियों,
सबको प्रणाम।
वर्तमान समय में कोरोना-2.0 (कोविड-19) के खिलाफ पूरा देश निर्णायक लडाई लड़ रहा है। कोरोना की इस दूसरी लहर ने प्रदेश सहित पूरे देश को झकझौर दिया है। पूरा देश इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है।

कोरोना की इस दूसरी लहर से राजस्थान प्रदेश भी अछूता नहीं रहा है। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर अत्यन्त प्रचण्ड़ एवं भयावह है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन पन्द्रह हजार के आसपास पहुंच रही है और मौतों के आंकडे़ भी भयावह है। यह स्थिति अत्यन्त चिन्ताजनक एवं कष्टदायी है।

इस कोरोना की दूसरी लहर में जो पीड़ा आप प्रदेशवासी सहन कर रहे है, इसका मुझे पूरा अहसास है। इस कठिन समय में जिन परिवारों ने अपने लोगों को खोया है, उनके प्रति सम्पूर्ण भाजपा परिवार की ओर से मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि इस संकट के समय में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आपके साथ है।

साथियों समय अत्यन्त कठिन है, मगर हम सब को मिलकर पूरी तैयारी के साथ हौसले से इस कठिन समय को पार करना है। अतः मेरी आप सभी प्रदेशवासियों से विनम्र पार्थना है कि इस घोर संकट से निपटने के लिए आप सभी मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने सहित कोरोना एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन अनिवार्य रूप से करे, केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु निर्धारित गाइडलाइन का पालन करे, सजग-सतर्क रहे एवं पूर्णतया अनुशासन में रहे।

साथ ही मैं आपको यह भी अवगत कराना चाहता हूं कि कोविड़ प्रबंधन से जुडे़ शीर्ष विशेषज्ञों के अनुसार अब तक संक्रमित पाए गए लोगों में से पूर्ण वैक्सीनेशन करवा चुके लोगों का प्रतिशत बहुत कम है। अतः मैं आप सभी से सविनय निवेदन करता हूं कि जिन लोगों (45 वर्ष से अधिक ) ने अभी तक वैक्सीनेशन नहीं करवाया है, वे शीघ्रातिशीघ्र अपने नजदीकी राजकीय चिकित्सा संस्थान में जाकर वैक्सीन लगवाए साथ ही 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग भी अपनी बारी आने पर वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगवाए, इसे सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान कराएं।

उपरोक्त की पालना करते हुए मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर इस वैश्विक कोरोना महामारी को पराजित करने में अवश्य सफल होंगे।
सदैव आपके स्नेह एवं आशीर्वाद का आकांक्षी।

सतीश पूनियां
प्रदेश अध्यक्ष (भाजपा), राजस्थान एवं
विधायक आमेर (जयपुर ग्रामीण)।