सूरत में कोरोना वायरस पॉजिटिव वृद्ध ने की खुदकुशी

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के कापोद्रा क्षेत्र में एक वृद्ध ने कोरोना पॉजिटिव होने के कारण खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बुधवार को बताया कि वराछा इलाके की भक्तिनगर सोसायटी निवासी लीलाधरभाई बा वरू (64) ने कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर जांच कराई थी।

जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें घर में क्वारंटीन किया गया था। वह अपने पुत्र और पुत्रवधू के साथ घर में रहते थे। उन्होंने अपने ही घर में फांसी लगा कर मंगलवार को आत्महत्या कर ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

उनके घर से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि कोरोना के कारण परेशान होकर वह यह कदम उठा रहे हैं। इसमें उनके परिवार का कोई दोष नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लापता किशोर का शव बरामद

सूरत शहर के पांडेसरा क्षेत्र में लापता किशोर का शव बुधवार को बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि गुजरात हाउसिंग बोर्ड के हीरानगर प्लॉट- 57 निवासी संताष अ. तिवारी (35) का पुत्र आकाश कुमार (11) मंगलवार शाम खेलने गया था।

उसके बाद से वह लापता हो गया। घर वापस न आने पर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया, लेकिन उसका शव आज निकट की एक सोसायटी से बरामद किया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।