कोरोना संकट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य किए : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना संकट के दौरान प्रदेशभर के सभी 44 संगठनात्मक जिलों में किए गए जनसेवा के कार्यों के संकलन की ‘ई-बुक’ का लोकार्पण किया।

डाॅ. पूनियां ने इस अवसर पर वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर बूथ, मण्डल पर कोरोना काल में सेवा कार्य किये, जिसमें भोजन, राशन, पानी, चरण पादुका अभियान, फेसकवर एवं सैनिटाइजर वितरण इत्यादि सेवा कार्य किए।

उन्होंने कहा कि करोड़ों भोजन के पैकेट, करीब 70 लाख राशन के पैकेट और करीब 30 लाख फेसकवर वितरण का कार्य प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किए। उन्होंने कहा कि सभी 44 संगठनात्मक जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 24 कैरट सोने की तरह 24 टका काम किया है, जिसकी प्रशंसा प्रदेश से लेकर पूरे देशभर में हो रही है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि एक ओर जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में राज्य सरकार और उनके विधायक मौज-मस्ती कर रहे हैं, वहीं अकेले जैसलमेर भाजपा द्वारा कोरोना काल में किये गये सेवा कार्य कर राज्य सरकार के कार्यों पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि एक महीने के अधिक समय से मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने विधायकों को होटल के बाड़े में बंद कर रखा है, उनकी नेटबंदी कर रखी है।

इस कार्यक्रम में जयपुर शहर, बीकानेर शहर, भरतपुर, उदयपुर शहर, दौसा, प्रतापगढ़, जैसलमेर, नागौर शहर, बूंदी के जिलाध्यक्षों ने अपने-अपने जिलों में किए गए सेवा कार्यों की ई-बुक को लेकर प्रजेन्टेशन दिया।