बिहार में 138 नए केस, कोरोना संक्रमित की संख्या बढकर 3945

पटना। बिहार के अलग-अलग जिले में पिछले चौबीस घंटे के दौरान 138 लोगों के कोरोना संक्रमित होने से राज्य में कुल पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 3945 हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग की सोमवार देर शाम जारी स्वाब सैंपल जांच रिपोर्ट में खगड़िया में कोरोना के सबसे अधिक 13 मामले पाए गए। वहीं, कटिहार में 10, पूर्वी चंपारण और सुपौल नौ-नौ, मधुबनी में पांच, गोपालगंज, सारण और मधेपुरा में तीन-तीन, किशनगंज, पटना, भागलपुर, दरभंगा, जहानाबाद, रोहतास और सहरसा में दो-दो तथा सीवान, लखीसराय, वैशाली और कैमूर में एक-एक समेत कुल 73 लोगों के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं।

इससे पूर्व रविवार देर रात की जारी जांच रिपोर्ट में दरभंगा में 14, सीवान में आठ, भागलपुर, बांका, अररिया और कटिहार में पांच-पांच, किशनगंज, नवादा और गया में चार-चार, समस्तीपुर में तीन, पटना, वैशाली और जमुई में दो-दो तथा जहानाबाद और नालंदा में एक-एक व्यक्ति समेत कुल 65 लोगों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, जिनमें सात महिलाएं भी शामिल हैं। इस तरह पिछले चौबीस घंटे में 138 पॉजिटिव मिलने से बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3945 हो गई है।