अंग्रेजी फिल्मों में बन सकता था बेहतर अभिनेता : सैफ

Could be better actor in English films: Saif

Could be better actor in English films: Saif

मुंबई | अभिनेता सैफ अली खान का मानना है कि वह अपनी प्राथमिक भाषा अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता बन सकते थे। सैफ को ‘ओमकारा’, ‘परिणीता’ और ‘लव आजकल’ जैसी फिल्मों में निभाए किरदार के लिए जाना जाता है। सैफ ने कहा, दुर्भाग्य से मेरे फिल्मों में आने की वजह में से एक कारण..अगर सच कहूं तो मेरी परीक्षाओं और पढ़ाई में कोई रुचि नहीं होना थी और मैं अपने घर से दूर भागना चाहता था और मुझे फिल्मों का नाम सुनकर अच्छा लगता था। लेकिन मुझे उस वक्त नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा हूं। उन्होंने कहा,  इसी वजह से अभिनय की यह इच्छा और समझ मुझ में थोड़ी देर से आई। अगर यह पहले हुआ होता तो शायद मैं अमेरिका में संघर्ष करने की राह चुनता।

सैफ ने कहा, दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे होने से मुझे अमेरिका की तुलना में यहां लोगों से मिलने के अधिक मौका मिला। लेकिन, उस दौरान अंग्रेजी में सोचता था, अंग्रेजी में बात करता था, जैसे कि वह मेरी प्राथिमक भाषा हो जब तक मैंने किसी ऐसे से बात नहीं की जो मेरे लिए काम कर रहा है।

उन्होंने कहा, मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता, क्योंकि मुझे पता चल जाएगा कि मैं हिंदी में झूठ बोल रहा हूं, जैसे कि मैंने कभी किसी लड़की से नहीं कहा है, कि आपकी आंखें खूबसूरत है, तो मुझे यह नहीं पता चलेगा कि यह कितना सच लगेगा। आमतौर पर मैं ऐसा नहीं कहता हूं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE