जींद में पोल्ट्री व्यवसायी को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में दम्पती अरेस्ट

जींद। हरियाणा पुलिस ने यहां रसूखदार नेता एवं पोल्ट्री व्यवसायी को हनी ट्रैप में फंसा कर और उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ऐंठने का प्रयास करते हुए एक दम्पती को गिरफ्तार किया है।

व्यवसायी को सामाजिक तथा राजनीतिक छवि खराब करने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपए की मांग की गई थी। पोल्ट्री व्यवसायी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि झांझ गांव का दम्पती उसके पास हैचरी पर कार्य करता था। स्टाफ के साथ न बनने के कारण दोनों को निकाल दिया गया, जिसके बाद दम्पती सफीदों रोड पर झोटा फार्म के निकट किराये पर मकान लेकर रहने लगा।

गत दिवस महिला के पति ने पत्नी के साथ अनबन होने की बात कहकर सुलह के लिए अपने घर बुला लिया। व्यक्ति दूध लाने का बहाना कर घर से चला गया और इस बीच उसकी पत्नी ने व्यवसायी के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी, जिसके लिए महिला ने बाकायदा कमरे में कैमरा छिपा कर चालू किया हुआ था।

किसी तरह वह कमरे से बाहर निकलने में कामयाब हो गया जिसके बाद महिला ने उसके फोन पर व्हाटसअप कॉल कर 10 लाख रुपए की मांग की अन्यथा वीडियो सार्वजनिक कर सामाजिक और राजनीतिक छवि खराब करने की धमकी दी। मामला पांच लाख रुपए में तय हो गया।

सिविल लाइन थाना जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए दम्पती को व्यवसायी से पांच लाख रुपए की राशि लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दम्पती के खिलाफ ब्लैकमेल कर राशि ऐंठने तथा धमकी देने का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।