रंजिश के चलते नौकर ने की भोपाल में बुजुर्ग दंपती की हत्या

couple Murder in bhopal
couple Murder in bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में वायुसेना से सेवानिवृत एक अधिकारी और उनकी पत्नी की नृशंस हत्या का 24 घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस ने उनके पुराने नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

उप पुलिस महानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि दंपति के पुराने नौकर राजू धाकड़ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। नौकर ने दंपती की गला रेत कर हत्या और उसके बाद वहां से आठ चूड़ियां और एक चेन चुराना स्वीकार किया है।

दंपती ने इस घरेलू नौकर को करीब दो लाख रुपए उधार दिए थे। दोनों पक्षों के बीच लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दंपती ने सात महीने पहले नौकर को काम से निकाल दिया था।

शमी की बीवी का नया आरोप होटल में ऐसा करते हैं सभी क्रिकेटर्स…..

उन्होंने बताया कि नौकर दंपती के घर के अलावा भोपाल हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) में भी काम करता था, लेकिन वहां से भी उसे निकाल दिया गया था। वह इसके पीछे भी बुजुर्ग दंपती को ही जिम्मेदार मानते हुए उनसे नाराज था।

उसने दंपती के घर में दोबारा प्रवेश पाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया, इसलिए उसने यह साजिश रची। आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी योजनाबद्ध तरीके से काम करते हुए ग्वालियर से चाकू लेकर आया था, जिससे उसने घटना को अंजाम दिया।

राजधानी भोपाल में शुक्रवार सुबह दंपती सेवानिवृत अधिकारी जीके नायर (70) और उनकी पत्नी गोमती नायर (68) के शव अवधपुरी थाना क्षेत्र की नर्मदा ग्रीन वैली काॅलोनी स्थित उनके निवास पर मिले थे। नायर की नौकरानी सुबह जब उनके घर काम के लिए पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था।

घंटी बजाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बताया। उन्होंने भी प्रयास किए, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों ने ऊपर जाकर देखा तो गैलरी का दरवाजा खुला हुआ था और पहली मंजिल पर नायर दंपती मृत अवस्था में पड़े थे।

शमी की पत्नी ने लिया विराट कोहली का नाम