कोटा में फ्रूट का ठेला लगाने के विवाद में चचेरे भाई का हत्या

कोटा। राजस्थान में कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में आज ठेला लगाने की बात पर फ्रूट का ठेला लगाने वाले दो चचेरे भाइयों के हुए विवाद में चाकू से हमले में एक की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चाकू का वार ठेला चालक सुफेल के दिल पर लगा जिससे अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच-बचाव की कोशिश में तीन अन्य लोगों के भी चाकू लगा है जिसका एमबीएस अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया। मृतक सुफेल श्रीपुरा का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार महावीर नगर निवासी आरोपी रशीद एवं श्रीपुरा निवासी मृतक सुफेल आपस में चाचा-ताऊ के लड़के हैं। दोनों के तीन-तीन फल के ठेले लगते हैं। ठेला लगाने की बात को लेकर सुफेल का अपनी मौसी के लड़के रशीद से दो-तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था।

इसी बात को लेकर आज झालावाड़ रोड़ पर सिटी मॉल के पास दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद रशीद कुछ साथियों को लेकर आया। आते ही उसने सुफैल के पिता पर चाकू से हमला क़िया। बीच-बचाव में आए सुफैल को भी चाकू मारे। हमले में सुफेल, उसके पिता एवं दो भाई भी घायल हुए। घायलों को तुरंत हॉस्पिटल लाया गया। जहां सुफैल की मौत हो गई।

थाना प्रभारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि रशीद ने ताऊ मटरू एवं उसके लड़के सुफेल, शानू, जावेद से धारदार हथियार से मारपीट की। हमले में सुफैल की मौत हो गई। घटना के बाद फ़रार हो गए आरोपी को पुलिस तलाश रही है।