कवरफॉक्सडॉटकॉम की ब्रांड अंबेसडर बनी तापसी पन्नू

Coverfox signs Taapsee Pannu to promote insurance
Coverfox signs Taapsee Pannu to promote insurance

नई दिल्ली। इंश्योरटेक प्लेटफॉर्म कवरफॉक्सडॉटकॉम ने अपना नया अभियान ‘कवर करो, काम आएगा’ लॉन्च करते हुए अभिनेत्री तापसी पन्नू को ब्रांड अंबेसडर बनाया है।

कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान की ब्रांड एम्बेसडर तापसी पन्नू है। इस अभियान से कंपनी रोजमर्रा की परिस्थितियों से प्रेरणा लेकर युवाओं से कनेक्ट करने की कोशिश की है।

इसके द्वारा कवरफॉक्स का उद्देश्य ग्राहकों को बीमा खरीदने के स्मार्ट रास्ते के बारे में जानकारी देना है। एलगोरिद्म आधारित परामर्श और उत्पादों के साथ कंपनी भारत में बीमा खरीदने के तरीके में बदलाव लाना चाहती है। आज का विकसित होता नया भारत डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रति जागरुक है और स्वतंत्र निर्णय लेने में विश्वास रखता है।

उसने कहा कि टेक्नोलॉजी एवं उत्कृष्ट उत्पादों के साथ कवरफॉक्स युवाओं को प्रोत्साहित कर रहा है कि बीमा करवाना कितना फायदेमंद साबित हो सकता है। इस अभियान में बीमा के सभी तीन क्षेत्रों मोटर, हेल्थ एवं लाईफ को दर्शाया गया है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रेमांशु सिंह ने यह घोषणा करते हुये कहा कि भारत में बीमा कंपनियों की जो छवि है, उनकी कंपनी उससे अलग है। कवरफॉक्स पर आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रोडक्ट लाये जा रहे हैं, जो केवल खरीदते ही नहीं हैं, बल्कि सिद्धांतों में विश्वास रखते हैं और सही बातों का समर्थन करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि यह अभियान महिलाओं से छेड़खानी के गंभीर मुद्दे को संबोधित करता है, जिसे शुरुआत में ही खत्म किए जाने की जरूरत है। इसके जरिये महिलाओं को अपनी वित्तीय जरूरतों को समझने पर भी जोर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि युवा, साहसी, डायनमिक, आत्मविश्वास से पूर्ण और स्वतंत्र होने की भावना प्रदर्शित करने के लिए तापसी पन्नू का चयन किया गया है।