सूरत का कोरोना पाजिटिव व्यापारी एयरलिफ्ट कर चेन्नई लाया गया

चेन्नई/सूरत। कोरोना वायरस से संक्रमित गुजरात के एक व्यवसायी को अपने राज्य में किसी भी अस्पताल में जगह नहीं मिलने पर शनिवार को विमान के जरिए चेन्नई लाया गया और एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दूसरे दौर के तेजी से फैलने के कारण सभी सरकारी और निजी अस्पताल पूरी तरह भर चुके हैं। इसके कारण कोरोना मरीजों को गुजरात के अस्पतालों में भर्ती होने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

अगर कोई मरीज किसी अस्पताल में भर्ती होने में सफल हो जाता है तो ऑक्सीजन की कमी उसे बड़ी परेशानी के रूप में सामने आ रही है। इसके कारण संपन्न लोग अन्य राज्यों के निजी अस्पतालों में अपना इलाज करना बेहतर समझ रहे हैं।

काेरोना से संक्रमित गुजरात के सूरत के एक व्यवसायी को शनिवार को विमान के जरिए चेन्नई लाया गया तथा उन्हें एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया। व्यवसायी और उनके परिवार के चार अन्य सदस्य एक निजी विमान से आज दोपहर बाद यहां पहुंचे।

इस बीच, एमजीएम हेल्थकेयर का एंबुलेंस पहले से ही तैयार खड़ा था। बाद में व्यवसायी और उनके परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल ले जाया गया। हवाई अड्डा के अधिकारियों ने व्यवसायी के नाम का खुलासा नहीं किया है।