लॉकडाउन में जडेजा-जहीर के साथ समय बिताना चाहूंगा : वीरेन्द्र सहवाग

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे के कारण भारत सहित दुनियाभर के कई देशों में लागू हुए लॉकडाउन के बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वह लॉकडाउन के दौरान टीम के पूर्व साथी अजय जडेजा और जहीर खान के साथ समय बिताना पसंद करेंगे।

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के कारण खेल जगत काफी प्रभावित हुआ है और अभी दुनियाभर के सभी खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। भारत सहित कई देशों में लॉकडाउन की घोषणा की गई है और लोगों से एहतियातन घरों में रहने की अपील की गई है।

लॉकडाउन के बीच क्रिकेट की मशहूर वेबसाइट क्रिकबज स्ट्रेटेजिक टाइमआउट नामक अपना नया कार्यक्रम लेकर रहा है जिसमें क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों से विचार लिए जाएंगे कि वे लॉकडाउन के दौरान अपना समय कैसे बिताना पसंद करेंगे।

स्ट्रेटेजिक टाइमआउट कार्य़क्रम के दौरान जब सहवाग से यह पूछा गया कि लॉकडाउन के दौरान वह क्या करना पसंद करेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन के दौरान जडेजा और जहीर के साथ समय बिताना पसंद करेंगे क्योंकि जडेजा को लगातार बात करने की आदत है जबकि जहीर सुनना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में दोनों के साथ इस दौरान समय बिताना काफी अच्छा रहेगा।

स्ट्रेटेजिक टाइमआउट कार्य़क्रम में आगे हर्षा भोगले, गौरव कपूर, माइकल वॉन, जहीर, आकाश चोपड़ा औऱ मोहम्मद कैफ सहित क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां को दिखाया जाएगा।