क्रिकेट और फिल्मी हस्तियों ने इमरान खान को दी बधाई

Cricket fraternity congratulates Imran Khan on claiming victory in polls
Cricket fraternity congratulates Imran Khan on claiming victory in polls

इस्लामाबाद। पाकिस्तान आम चुनाव में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने के बाद क्रिकेट और फिल्मी जगत के लोगों ने क्रिकेटर से नेता बने पार्टी सुप्रीमो इमरान खान को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। इमरान का प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है और उन्हें ट्विटर पर कई खिलाड़ियों ने इसके लिए बधाई भी है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मंजरेकर ने ट्वीट करके कहा कि इमरान ने उच्च स्थान हासिल करने के लिए जो लक्ष्य तय किया उसे पाया। मेरे क्रिकेट के हीरो इमरान खान को बधाईयां एवं शुभकामनाएं।

अभिनेता जावेद जाफरी ने ट्वीट किया कि इमरान खान को बधाई, आप एक महान खिलाड़ी और मेहनती समाजसेवक रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप एक गंभीर और प्रभावकारी प्रधानमंत्री साबित होंगे जिससे न केवल पाकिस्तान को फायदा होगा बल्कि भारत-पाकिस्तान संबंंध भी अच्छे होंगे। दुआएं और शुभकामनाएं।

मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट करके कहा कि बहुत बढ़‍िया कहा इमरान खान आपने। जो आपने भारत-पाकिस्‍तान के बारे में अब कहा है, वही बात मैं पिछले दो दिनों से सभी चैनल्‍स पर कह रहा हूं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि आप आपने ‘मुल्‍क’ और मेरे ‘मुल्‍क’ के बीच में अच्‍छे रिश्‍ते बना पाएं। ऋषि कपूर की फिल्‍म ‘मुल्‍क’ तीन अगस्त को रिलीज होने वाली है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया कि एक ऐतिहासिक जीत के लिए इमरान खान और पीटीआई को बधाई। 22 साल के संघर्ष का आज सुखद फल मिला है। पाकिस्तान को आपसे काफी उम्मीदें हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि आप आगे बढ़कर हमारा नेतृत्तव करेंगे। मैं मीडिया और दूसरी विपक्षी पार्टियों से अपील करता हूं कि परिणामों को स्वीकारें और पाकिस्तान के निर्माण में सहयोग दें।