क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। चहल की पत्नी एवं कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

धनश्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि युजवेंद्र के पिता एडवोकेट केके चहल को गंभीर लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उनकी मां का होम क्वारंटीन में ही इलाज किया जा रहा है। अस्पताल में खराब स्थिति देखने के बाद सभी से आग्रह करती हूं कि सुरक्षित रहें। पिछले दो महीनों में मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल समय रहा है।

क्रिकेटर की पत्नी ने कहा कि अप्रैल और मई सच में मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं। पहले मेरी मां और भाई पॉजिटिव हुए और उस वक्त मैं आईपीएल बायो-बबल में थी और बेहद असहाय महसूस कर रही थी, लेकिन समय-समय पर उनका हाल-चाल लेती थी। अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल है।

सौभाग्य है कि वे जल्द ठीक हो गए, लेकिन मैंने कोरोना के कारण अपनी आंटी और बहुत करीबी अंकल को खो दिया और अब मेरे पति के माता-पिता गंभीर लक्षणों के साथ पॉजिटिव पाए गए हैं। मेरे ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और मेरी सास का घर पर इलाज चल रहा है। जब मैं अस्पताल में थी तब मैंने बहुत बुरी स्थिति देखी। मैं पूरी सावधानी बरत रही हूं। आप सभी से आग्रह है कि घर पर रहें और अपने परिवार की अच्छे से देखभाल करें।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (आरसीबी) का हिस्सा रहे युजवेंद्र चहल भारत के जुलाई में श्रीलंका दौरे का हिस्सा होंगे। इस दौरे पर भारतीय टीम मेजबान के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे मुकाबले खेलेगी।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज