अजमेर : सीआरपीएफ कांस्टेबल का 16 साल का बेटा लापता

अजमेर। राजस्थान में अजमेर की गंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने फायसागर रोड़ स्थित केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ग्रुप-2 में सेवारत कांस्टेबल के नाबालिग पुत्र की गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज किया है।

गंज थाने के सब इन्सपेक्टर शिवराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र 2 में सेवारत कांस्टेबल भरतलाल मीणा ने बताया कि उनका 16 वर्षीय पुत्र विनेश दो सितंबर को स्कूल के लिए निकला था। जो आज तक लौट कर नहीं आया। वह 11 वीं कक्षा का
छात्र है।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर गुमशुदा बच्चे की तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल परिजनों एवं पुलिस द्वारा अपहरण की आशंका से इंकार किया जा रहा है। पुलिस बालक की तलाश कर रही है।

अवैध पिस्तौल के साथ दो आरोपी अरेस्ट

अजमेर की आदर्शनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अलग अलग मामले में अवैध हथियार के साथ आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के परबतपुरा फाटक से देशी कट्टे के साथ स्थानीय सोमलपुर के रहने वाले सुहैल को तथा खाजपुरा से भी देशी कट्टे के साथ इमरान को गिरफ्तार किया है।

पुलिस दोनों आरोपियों से अलग अलग पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि दोनों का मकसद एक ही तो नहीं था, आखिर वे कहां और किस वारदात की फिराक में थे।