भीलवाड़ा जिले के सांगानेर कस्बे में विवाद के बाद कर्फ्यू, इंटरनेट बंद

भीलवाडा। भीलवाडा के सांगानेर कस्बे में बुधवार रात विवाद की घटना के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। कलक्टर आशीष मोदी ने गुरुवार सुबह तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया और सांगानेर और आसपास के कस्बे में इंटरनेट बंदी के आदेश जारी किए हैं।

बुधवार देर रात भीलवाड़ा के सांगानेर कस्बे में बीती रात विवाद के बाद मारपीट के चलते दो युवकों को गंभीर घायल हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कारण कलक्टर और एसपी ने पूरी रात दौरा किया और आज सुबह कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस प्रशसन का कहना है कि हालात अब काबू में हैं।

गौतलब है कि बीती रात सांगानेर कस्बे में करबला के नजदीक बैठे दो युवकों के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। दोनों युवकों को बाइक पर आए हमलावरों ने बुरी तरह से पीटा और उसके बाद में पेट्रोल डालकर उनकी बाइक को आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि समुदाय विशेष के दो युवकों के साथ मारपीट की गई है। उनका कहना है कि मारपीट करने वाले युवक नारेबाजी करते हुए बाइक पर आए और उसके बाद मारपीट की। पुलिस का मानना है कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश है और इसी को लेकर विवाद हुआ है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।