कोटा में पुरानी रंजिश को लेकर कुल्हाड़ी से हाथ-पैर काटे

कोटा। राजस्थान में कोटा ग्रामीण के बूढादीत इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला कर हाथ-पैर काट दिए। खून से लथपथ गंभीर घायल राधेश्याम मीणा को कोटा लाकर एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनका इमरजेंसी वार्ड में इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के ही घनश्याम, बनवारी सहित अन्य बदमाशों ने एक राय होकर खेत पर काम करने गए राधेश्याम मीणा के हाथ-पैरों पर कुल्हाड़ी से वार कर बदमाशों ने पैर अलग कर दिया जबकि हाथ पर भी गंभीर चोट है।

बताया जा रहा है कि हमलावरों के परिवार की एक लड़की के घायल युवक से अपनी मर्जी से कोर्ट मैरिज करने के बाद लड़की के रिश्तेदार हमलावरों ने रंजिश पाल रखी थी। इसी रंजिश के चलते बदमाशों ने कुल्हाड़ी से वार कर राधेश्याम को गंभीर घायल कर दिया। बूढादीत थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दो पक्षों के बीच संघर्ष में एक युवक की मौत, एक घायल

कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियां और सरियों से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया।

पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह राठौड़ ने आज बताया कि कुन्हाड़ी इलाके में कल देर रात दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद बढ़ गया जिस पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया।

जिसमें कुन्हाड़ी निवासी धनराज केवट की मौत हो गई, वहीं हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राठौड़ ने बताया कि मृतक धनराज के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।