CWG 2018 : प्रिंस चार्ल्स की पत्नी कैमिला हुईं बोर, आयोजकों ने किया बचाव

CWG organisers have defended Camilla for looking jaded during opening ceremony at the Gold Coast
CWG organisers have defended Camilla for looking jaded during opening ceremony at the Gold Coast

गोल्ड कोस्ट। प्रिंस चार्ल्स की पत्नी और डचेस ऑफ कार्नवॉल कैमिला ने 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के रंगारंग उद्घाटन समारोह में खास रूचि नहीं दिखाई और उनकी बोरियत पर उठे सवालों के बाद आयोजक उनका बचाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों का बुधवार को उद्घाटन समारोह कैरारा स्टेडियम में काफी भव्य अंदाज में किया गया था जहां आस्ट्रेलिया के इतिहास और परंपरा का नज़ारा देखने को मिला। लेकिन ब्रिटेन की महारानी का संदेश लेकर उद्घाटन समारोह में पहुंचे मुख्य अतिथि प्रिंस चार्ल्स की पत्नी इस दौरान बोरियत से भरे अपने चेहरे को लेकर सवालों में आ गई।

मीडिया में ब्रिटिश रॉयल परिवार के सदस्यों और खासकर वीआईपी बॉक्स में अपने पति प्रिंस चार्ल्स और आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल के साथ बैठी कैमिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी साझा की गई जिसमें लोगों ने कहा कि 70 वर्षीय डचेस ऑफ कार्नवॉल समारोह में उब रही थीं।

हालांकि राष्ट्रमंडल खेलों के अध्यक्ष लुईस मार्टिन ने डचेस का बचाव करते हुये कहा कि वह काफी थकी हुई थीं। उन्होंने कहा कि वह लंबी यात्रा से बहुत थक गई थीं। वह सुबह ही विमान से उतरीं थीं। उन्होंने यहां आकर अपनी पूरी जिम्मेदारी को निभाया है और उन्हें ब्रिसबेन आने तक आराम नहीं मिला।

मार्टिन ने कहा कि कैमिला को केवल 20 मिनट का ही समय कपड़े बदलने के लिए और फिर वह एक अन्य कार्यक्रम में चली गई। वह फ्लाइट से उतरने के एक के बाद एक कार्यक्रमों में हिस्सा लेती रहीं और उन्हें ज्यादा यात्रा करना पसंद नहीं है और वह केवल सोना चाहती थीं।