दोष सिद्ध होने पर दाती महाराज को मिलेगी सजा : गुलाबचंद कटारिया

rajasthan home minister gulab chand kataria
rajasthan home minister gulab chand kataria

उदयपुर। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कानून सबके लिए बराबर बताते हुए कहा है कि शिष्या के साथ दुष्कर्म करने के आरोप से घिरे दाती मदन महाराज का दोष सिद्ध होने पर उन्हें सजा मिलेगी।

कटारिया रविवार को यहां मीडिया द्वारा दाती महाराज पर कार्रवाई करने के बारे में पूछे सवाल पर कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है, चाहे महाराज हो या वह खुद भी क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि कानून सबकों बराबर दृष्टि से देखता है और इस मामले में दाती महाराज का कोई दोष निकला तो उन्हें कानून सजा देगा।

उन्होंने कहा कि दाती महाराज पर कार्रवाई के दौरान किसी प्रकार का हुड़दंग होने पर उसे भी आसानी से निपट लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आसाराम के समय भी हुड़दंगियों से निपटा गया कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दी गई।

उल्लेखनीय है कि दाती महाराज के खिलाफ नई दिल्ली में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली स्थित दाती महाराज के आश्रम में तलाशी के बाद शनिवार को पाली जिले के उनके आलावास गुरुकुल में करीब तीन घंटें तलाशी ली।

इस दौरान पीड़िता ने उस जगह की दस्तीक भी कराई जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म होना बताया हैं। अभी तक दाती महाराज पुलिस के सामने नहीं आए हैं। आलावास आश्रम में पुलिस के पहुंचने से पहले दाती महाराज के वहां होना बताया जा रहा था कि लेकिन वह वहां नहीं मिले।