दबंग ने मेरे लिए बैकफायर का काम किया : माही गिल

Dabang has worked as a backfire for me: Mahie Gill
Dabang has worked as a backfire for me: Mahie Gill

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल का कहना है कि सुपरहिट फिल्म दबंग ने उनके लिए बैकफायर का काम किया था। माही गिल ने सुपरहिट फिल्म दबंग में काम किया है। माही गिल ने बताया कि जब अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ‘दबंग’ का निर्देशन कर रहे थे तो वह इसमें अरबाज की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए राजी हो गईं।

माही गिल ने कहा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर रही लेकिन मेरे लिए यह बैकफायर का काम किया। वे डायरेक्टर्स जो मुझे लीड रोल्स के लिए कास्ट कर रहे थे, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म में छोटा सा रोल करके गलती की है।

Dabang has worked as a backfire for me: Mahie Gill
Dabang has worked as a backfire for me: Mahie Gill

एक डायरेक्टर ने तो मुझे इसलिए फिल्म से बाहर कर दिया क्योंकि दबंग के बाद मैं हिरोइन मटीरियल नहीं थी। यह तब हुआ जब मैं वापस अपने पैरों पर खड़ी हो रही थी। बाद में अरबाज दबंग 2 के लिए भी मेरे पास आए। चूंकि डैमेज पहले ही हो चुका था तो मैं तैयार हो गई। हालांकि, तीसरे पार्ट के लिए उन्होंने मुझे अब तक अप्रोच नहीं किया है।

माही गिल ने कहा कि साहब बीवी और गैंगस्टर ने काफी मदद की। इसमें माही ने जिमी शेरगिल की पत्नी का रोल निभाया और इसके दूसरे पार्टी में भी वह पॉलिटिशन के किरदार में नजर आईं। हाल ही में उन्होंने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी की है।

उन्होंने बताया कि जब तीसरे पार्ट के लिए निर्माता राहुल मित्रा ने उन्हें अप्रोच किया तो बैक प्रॉब्लम की वजह से वह बेड रेस्ट पर थीं और अगले महीने में वह बीकानेर में शूट कर रही थीं। इस बार मेरा किरदार ज्यादा क्रेजी, मोहक और जोड़-तोड़ वाला होगा। संजय दत्त के साथ ठुमका वाला डांस ट्रैक के अलावा जिमी के साथ मेरे लवमेकिंग सीक्वंस भी हैं।