सबगुरु राशिफल : 17 अक्टूबर गुरूवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

सबगुरु न्यूज। कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2076, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, 6.49 बजे बाद चतुर्थी तिथि प्रारम्भ, करवा चौथ पर्व, कैसा रहेगा जाने के लिए पढ़ें राशिफल।

मेष राशि : व्यावसायिक संदर्भ में आज आपको मेहनत करने की आवश्यकता हो सकती है। वरिष्ठों को खुश करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। आज के दिन कड़ी मेहनत और विनम्र स्वभाव रखे।

वृष राशि : आज आपकी लोकप्रियता को बढ़ावा मिल सकता है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आज आपकी आमदनी बढ़ने के नवीन रास्ते भी खुलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे।

मिथुन राशि : व्यावसायिक संदर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुचारु रूप से लाभ उठाएंगे। आ

कर्क राशि : आज आपकी आपके व्यवसाय-साथी या किसी करीबी सहयोगी से किसी भी तरह की समस्या हो सकती है। व्यवसाय से संबंधित यात्राएं वांछित परिणाम नहीं दे सकती हैं। नए कार्यस्थल से जुडऩे या नई परियोजनाओं और उपक्रमों को शुरू करने के लिए दिन ज्यादा अनुकूल नही है। कार्य स्थल पर टकराव से बचने की कोशिश करनी चाहिए।

सिंह राशि : व्यावसायिक संदर्भ में व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं। आप प्रेम-संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे, लेकिन आवेगी लगाव के कारण आपके जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

कन्या राशि : व्यावसायिक उन्नति के लिए दिन अच्छा है। नौकरीपेशा जातक पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। व्यवसाय में, एक नए कार्य का आरंभ हो सकता है, या आप एक नए सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं, जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। आपको योग्य लोगों के साथ स्थायी दोस्ती बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा।

तुला राशि : आज आप गलतफहमी से बचें, यह परिवार के माहौल को निराशाजनक बना सकती है। यह चिंताओं का एक स्रोत हो सकती है और आपको तनाव की स्थिति में रख सकती है। तनाव आपके व्यवसाय पर पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। आपका कार्य स्थल पर सहकर्मियों और अधीनस्थों से टकराव होने का खतरा है। घरेलू मोर्चे से निपटने के लिए राजनयिक बनने की कोशिश करें

वृश्चिक राशि : छात्रों के लिए यह एक अच्छा दिन है। छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपनी इच्छाओं के अनुरूप संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन हमेशा की तरह सुचारू रहेगा। दिन के दौरान कुछ संपत्ति के मामलों से आप अतिरिक्त आय अर्जित कर सकते हैं। कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव आप में से कुछ को बेचैन कर सकता है।

धनु राशि : यह दिन आप में से अधिकांश के लिए मिश्रित प्रभावदायक है। शिक्षाविदों, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से जुड़े पेशेवर संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। अटकलें और आउटिंग पर भारी खर्च से कई लोगों का पर्स खाली हो सकता है। अपने खर्च को नियंत्रित करना बेहतर है। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। आप जीवनसाथी और बड़ों के साथ संबंधों का आनंद लेंगे।

मकर राशि : आज व्यावसायिक मोर्चे पर मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। वरिष्ठों को खुश करना मुश्किल हो सकता है। इस अवधि के दौरान कड़ी मेहनत और विनम्र सफलता की कुंजी है। कयासों के लिए समय ठीक नही है। आपका पारिवारिक जीवन अशांति का सामना कर सकता है। भाई-बहनों के साथ तर्क आपको काफी उदास कर सकता है और आप असहाय महसूस कर सकते है।

कुम्भ राशि : यह अवधि मिश्रित प्रभाव प्रदान करती है। आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे। आज व्यावसायिक एवं आर्थिक लाभ संभव है। किन्तु पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे। आपको स्वयं के स्वास्थ्य की अधिक देखभाल करने की आवश्यकता पड़ सकती है।

मीन : आज व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और अच्छी प्रगति हो सकती है। आपकी आमदनी बढ़ेगी। आपको आमदनी के नए रास्ते भी मिलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है।