राशिफल : 9 जनवरी बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

सबगुरु न्यूज। पौष मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2075, शिशिर ऋतु, रवि दक्षिणायन, 14.39 बजे बाद चतुर्थी तिथि प्रारम्भ। आज आपका दिन कैसा रहेगा जानने के लिए पढें राशिफल।

मेष :- कल्पना की दुनिया में डूबकर आज का सारा दिन व्यर्थ में बर्बाद कर सकते हैं। बेहतर होगा यथार्थ में रहकर कार्य करें। आज कुछ अच्छे अवसर मिल सकते है। आज के दिन कि सफलता के लिए अनाथाश्रम में दवाइयों का दान करें।

वृष :- आज किसी काम में हाथ डालने के पहले यह देख लें कि उसके लिए आपको क्या करना होगा और आखिरी में उससे लाभ क्या होगा। आज अपने किसी व्यवहार में अति न करें, संतुलन बनाए रखें। आज के दिन कि सफलता के लिए चावल मूंग का दान करें।

मिथुन :- आज छोटी-छोटी बातें कलह का कारण बन सकती हैं। जितना संभव हो इन सब बातों से खुद को अलग रखें। अपने मन में कोई बात रखने से किसी भी बात या झगडे का हल नहीं होगा। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी में जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करेें।

कर्क :- आज परिस्थिति जैसा आपने सोचा था वैसी नहीं होगी। अपने तनाव को कम करें और ईश्वर पर भरोसा रखें। आपको आपकी मेहनत और ईमानदारी का फल ज़रूर मिलेगा। आज के दिन कि सफलता के लिए हनुमान चालीसा का सरसों के तेल का दीप जला कर पाठ करें।

सिंह :- आज अपने कामों में ईमानदारी रखें। आज दूसरों की बातों में न आएं, अपनी सोच और समझ से भी काम लें। अनावश्यक चिड़चिड़ापन आपका दिन खराब कर सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए छोटो बच्चों को अमरुद के फल का दान करेें।

कन्या :- आप अपने दायरे से बाहर निकलने की कोशिश जरूर करें, लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के प्रति सावधान भी रहें। सोच समझ कर ध्यान से की गयी तैयारी आपके लिए फलदायक रहेगी। आज के दिन की सफलता के लिए मंदिर में मटके का दान करेें ।

तुला :- आज भविष्य की चिंता आपके आज को बोझिल बना सकती है। सतर्क रहें और वर्तमान में खुद को केंद्रित करें। अपना व्यवहार सहयोगात्मक और विनम्र बनाए रखें। आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करेें।

वृश्चिक :- आज महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए चिंता न करके उन्हें समय पर छोड़ दें। आपके चिंता करने से उनका हल नहीं निकलेगा। यदि किसी की बात को लेकर कुछ समय से आप तनाव में हैं तो यह समय उस बात को पीछे छोड़ कर वर्तमान में जीने का है। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाएं।

धनु :- आज समय प्रबंधन से आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं। कौशल को पहचान कर, उसका उपयोग करें, उसे बढाएं और अपनी कमियों को जानकार उन्हें दूर करने का प्रयास करें।आज के दिन की सफलता के लिए प्रातः गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करेें।

मकर :- आज अपने काम को लेकर कोई चिंता न करें और न ही किसी की निंदा से प्रभावित हों। किसी से कोई बड़ा वादा आज न करें। लेनदेन मे सावधानी रखे। आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की आराधना कर दिन की शुरुआत करें।

कुंभ :- आज अपने विचारों में स्थिरता लाने का प्रयास करें।अपने आप पर भरोसा रखें। आपकी मेहनत का फल आपको जल्द ही मिलेगा। विवाद से बचे। आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिला कर दिन की शुरुआत करें।

मीन :- आज नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के लिए अच्छा दिन है। जीवन के लक्ष्यों और अपनी महत्वाकांक्षाओं के प्रति सावधान रहें। आज अकारण की चर्चा और कानाफूसी से दूर रहें। आज के दिन की सफलता के लिए गुड़ खा कर घर से निकलें।