सबगुरु राशिफल : 2 जून गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

सबगुरु न्यूज। जय भोलेनाथ जी ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2079, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण।

मेष राशि स्वामी मंगल रत्न मुंगा

आज के दिन किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। आज के दिन आपका व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। आज के दिन आपका निवश से लाभ मिलेगा।

वृष राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आज के दिन स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। आज के दिन रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेगा। आज के दिन निवेशादि लाभदायक रहेगा। आज के दिन प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

आज के दिन पार्टी-पिकनिक का कार्यक्रम बनेंगा। आज के दिन स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। आज के दिन बौद्धिक कार्य सफल रहेगा। आज के दिन कारोबार में वृद्धि होगी।

कर्क राशि स्वामी चंद्रमा रत्न मोती

आज के दिन किसी के व्यवहार से मन को ठेस पहुंचेंगी। आज के दिन विवाद से क्लेश होगा। आज के दिन जमानत के कार्य टालें। आज के दिन दु:खद समाचार मिलेगा।

सिंह राशि स्वामी सूर्य रत्न माणकीय

आज के दिन नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। आज के दिन आपका प्रयास सफल रहेंगा। आज के दिन सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी। आज के दिन आपकी प्रतिष्ठा बड़ेगी।

कन्या राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

आज के दिन मित्र अतिथियों के रूप में घर आएंगे। आज के दिन शुभ समाचार मिलेगा। आज के दिन आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आज के दिन कारोबार अच्छा चलेगा।

तुला राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आज के दिन व्यावसायिक यात्रा अनुकूल रहेगी। आज के दिन रोजगार में वृद्धि होगी। आज के दिन अप्रत्याशित लाभ होगा। आज के दिन किसी समस्या से छुटकारा मिलेगा।

वृश्चिक राशि स्वामी मंगल रत्न मुंगा

आज कुसंगति से बचें। आज अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। आज आपको कर्ज लेना पड़ेगा। आज चिंता तथा तनाव रहेगा। आज स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। आज धनहानि होगी।

धनु राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आज यात्रा मनोरंजक रहेगी। आज बकाया वसूली का प्रयास सफल रहेगा। आज कारोबार अच्छा चलेगा। आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे। आज मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

आज नई योजना बनेगी। आज कार्यस्‍थल पर परिवर्तन होगा। आज व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। आज निवेश से लाभ मिलेगा। आज परिवार में सुख-शांति रहेगी।

कुंभ राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

आज सत्संग का लाभ मिलेगा। आज तीर्थयात्रा की योजना बनेगी। आज व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। आज धन प्राप्ति सुगम तरीके से होगी। आज भाइयों से मतभेद दूर होगा।

मीन राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आज वाहन के प्रयोग में सावधानी रखें। आज चोट व दुर्घटना से हानि होगी। आज जोखिम के कार्य टालें। आज आशंका-कुशंका के चलते कोई गलती होगी। आज नकारात्मकता रहेगी।

जीवन दर्पण ज्योतिष सुरेश कुमार आसवानी
संपर्कसूत्र : 9413761512 / 9610160966