सबगुरु राशिफल : 18 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

सबगुरु न्यूज। ज्येष्ठ मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2079, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 11.37 बजे बाद चतुर्थी तिथि प्रारम्भ। आज आपका दिन कैसा रहेगा जानने के लिए पढें राशिफल।

मेष राशि स्वामी मंगल रत्न मुंगा

आज कामकाज के सिलसिले में यात्रा करेंगे। छात्रों के लिए समय बेहतर है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। भेंट व उपहार मिलेगा। प्रसन्नता बनी रहेगी।

वृष राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आज का दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। पिछले दिनों से चल रही समस्याओं का अंत होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धनलाभ के योग बनेंगे।

मिथुन राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

आज बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा करेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेंगी।

कर्क राशि स्वामी चंद्रमा रत्न मोती

आज नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी।

सिंह राशि स्वामी सूर्य रत्न माणकीय

आज सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग है। व्यापार-व्यवसाय लाभकारी रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा

कन्या राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। मार्केटिंग सेल्स से जुड़ें लोगों को लाभ कमाने में सफलता मिलेगी। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेंगी। शुभ समय।

तुला राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आज कामकाज के सिलसिले में यात्रा करेंगे। जो फायदेमंद साबित होंगी। निवेश का अच्छा मुनाफा मिलेगा। छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक राशि स्वामी मंगल रत्न मुंगा

आज कार्यक्षेत्र में आपके कौशल से कोई काम सफलतापूर्वक पूरा होगा। नोकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आज व्यापारिक क्षेत्र में उम्मीद से अधिक लाभ मिलेगा। दूर स्थान की यात्रा करने के योग बनेंगे। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा।

मकर राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

आज कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। किंतु मेहनत के बल पर सभी काम पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत बनेगी। धन लाभ के अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

आज कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंगी। कोई बड़ी उपलब्धि मिलेगी। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। धनलाभ के योग अच्छे रहेंगे।

मीन राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। परिवारजनों के साथ बाहर घूमने जाएंगे। संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

जीवन दर्पण ज्योतिष सुरेश कुमार आसवानी
संपर्कसूत्र : 9413761512 / 9610160966