सबगुरु राशिफल : मंगलवार 31 अगस्त को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

सबगुरु न्यूज। भादो मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2078, वर्षा ऋतु, रवि दक्षिणायन। आज आपका दिन कैसा रहेगा जानने के लिए पढें राशिफल।

मेष राशि स्वामी मंगल रत्न मूंगा

आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा। चंद्र की स्थिति की वजह से आज आपका धन बेवजह की चीजों पर खर्च हो सकता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आपको कामकाम के मोर्चे पर धक्का लग सकता है, क्योंकि आपकी सेहत आपके साथ नहीं है और इसके चलते आपको कोई ज़रूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है। ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें।

मिथुन राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

आप असमंजस में फंस सकते हैं। आपकी माता पक्ष से आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी के भी मामले में दखल नहीं दे।

कर्क राशि स्वामी चन्द्रमा रत्न मोती

अपनी सेहत को ध्यान में रखकर चीखने-चिल्लाने से बचें। यूं तो आज आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा लेकिन इसके साथ ही आपको यह ध्यान भी रखना होगा कि आप अपने पैसे को व्यर्थ में खर्च न करें।

सिंह राशि स्वामी सूर्य रत्न माणकीय

आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं।

कन्या राशि स्वामी बुध रत्न पन्ना

सेहत अच्छी रहेगी। होशियारी से निवेश करें। बच्चे को अपनी उम्मीदों के मुताबिक़ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें। आपका प्रोत्साहन निश्चित तौर पर बच्चे का आत्मविश्वास बढ़ाएगा।

तुला राशि स्वामी शुक्र रत्न हीरा

आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे। परिवार की मदद से आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशि स्वामी मंगल रत्न मूंगा

आपका मन तरोताज़ा रहेगा। आप फिजूलखर्ची करने से खुद को रोकें। दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें – हो सकता है कि वे आपकी ज़रूरतों को ज़्यादा गंभीरता से न लें।

धनु राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे। आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके। अपने दिन की योजना सावधानी से तय करें। किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे अच्छी तरह सोच विचार करें।

मकर राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा। फालतू खर्च न करें, ऐसा करने से आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ती है। अपने व्यक्तिगत जीवन से थोड़ा समय निकालकर दान-पुण्य के कामों में कुछ समय लगाएं।

कुंभ राशि स्वामी शनि रत्न नीलम

अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। बच्चे आपके दिन को बहुत मुश्किल बना सकते हैं। प्यार-दुलार के हथियार का इस्तेमाल कर उन्हें समझाएं और अनचाहे तनाव से बचें।

मीन राशि स्वामी गुरु रत्न पुखराज

आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएं।

जीवन दर्पण ज्योतिष सुरेश कुमार आसवानी
संपर्कसूत्र : 9413761512 / 9610160966