डांस और ब्यूटीशियन प्रतियोगिता में दिखा प्रतिभागियों का हुनर

अजमेर। सिंधु धारा संगीत समिति की ओर से नानक का बेडा पानी की टंकी के पास द्रौपती पैलेस में गीत संगीत चट्टा भेटी का आयोजन किया गया।

संस्था अध्यक्ष गोपाल साहनी ने बताया कि समिति की ओर से दोपहर 11 बजे दीप प्रज्जवलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। सबसे पहले डांस प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें बालिकाओं ने एक से बढकर एक नृत्य की प्रस्तुति दी।

dancing and beauty parlour competition by sindhu dhara sangeet samiti ajmer
dancing and beauty parlour competition by sindhu dhara sangeet samiti ajmer

दोपहर में सभी प्रतिभागी बच्चों को अल्पाहार कराया गया। इसके बाद ब्युटी पार्लर तथा अंत में कुकिंग प्रतियोगिता हुई। शाम सात बजे समापन समारोह में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया और आगंतुक सभी ने सामूहिक भोज का आनंद लिया।

कार्यक्रम का संचालन लता शर्मा ने किया। मुख्य अतिथि दीपक लुदानी, सुरेश बाबलानी व तेजवानी को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। डिम्पल साहनी ने सभी का आभार जताया।

प्रतियोगिता का परिणाम

डांसिंग में अंजली लालवानी प्रथम, लाजवंती दूसरे तथा योगीता टेकयानी तीसरे स्थान पर रहीं। इन सभी को दीपक लुदानी व सुरेश बाबलानी ने ट्राफी देकर पुरस्कृत किया।

ब्युटिशन प्रतियोगिता में मनीषा शाहनी पहले, डॉली चांदवानी दूसरे तथा नीलम तीसरे स्थान पर रही। विजेताओं को डिम्पल साहनी, पूजा सोनी और लता शर्मा ने मोमेंटो प्रदान किया।