“डांसिंग ऑन.’ के प्रतिभागियों को अच्छा भुगतान नहीं किया जा रहा’

"Dancing On." Participants are not being paid well '

“Dancing On.” Participants are not being paid well ‘

लंदन| टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता व गायिका चेरिल बेकर ने दावा किया है कि उन्हें रियलिटी शो ‘डांसिंग ऑन आइस’ में शामिल होने के लिए अच्छी फीस नहीं दी गई। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने आईटीवी के हिट शो के प्रतिभागियों को बहुत ही कम भुगतान किए जाने का दावा किया है। पूर्व ‘बक्स फिज’ गायिका, जो वर्तमान सीजन की प्रतिस्पर्धा में शामिल हैं उन्होंने दावा किया कि पैसा ‘अच्छा नहीं दिया जा रहा’ लेकिन उन्होंने साथ ही स्वीकार किया कि उन्हें काम की जरूरत है।

चेरिल ने ‘डेली स्टार’ को बताया, “मेरी राय में शो के लिए प्रतिभागियों को अच्छा भुगतान नहीं किया जा रहा। मैं अक्टूबर से सप्ताह में छह दिन प्रशिक्षण ले रही हूं अगर आप अंतिम चरण तक पहुंच जाते हैं तो उस स्थिति में इस छह महीने की परियोजना के आधार पर पैसे बहुत ज्यादा नहीं है।उन्होंने कहा, इस उद्योग में आप महीनों बिना काम के रह सकते हैं। ऐसी स्थिति में आप काम का प्रस्ताव ठुकरा नहीं सकते। मुझे काम करना है।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो