बहराइच में बेटी ने पति के साथ मिलकर की पिता की हत्या

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के बौंडी क्षेत्र में एक अधेड़ की हत्या उसकी बेटी व दामाद द्वारा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बौंडी क्षेत्र के कोदही ग्राम पंचायत के पंडितपुरवा गांव निवासी सुल्तान ने बताया कि पांच दिन पूर्व उसके भाई साबिर अली (55) का गांव निवासी दामाद मुल्ला व बेटी सोनिया से आपसी झगड़ा व मारपीट हुई थी। इसके बाद से ही भाई साबिर लापता हो गया। काफी खोजबीन की गई, लेकिन सुराग नहीं लगा। शनिवार सुबह उसका शव गांव के पास स्थित एक नहर में मिला।

उन्होंने बताया कि अधेड़ का शव बोरे में भरकर नहर में फेंका गया था। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सुल्तान ने मृतक की पहचान भाई साबिर के रूप में की। घटना की सूचना थाने पर दी। थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी शंकर प्रसाद भी मौके पर पहुंचे।

मृतक के भाई की तहरीर पर बेटी सोनिया और दामाद मुल्ला के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।