बॉल टेंपरिंग : शनिवार को दिल की बात रखेंगे डेविड वार्नर

David Warner
David Warner to address in sydney on Saturday over Ball Tampering scandal

सिडनी। बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर शनिवार को इस मुद्दे पर मीडिया को सम्बोधित करेंगे और इस दौरान वह कुछ राज भी खोल सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह जानकारी दी है।

बॉल टेंपरिंग प्रकरण में मास्टरमाइंड कहे जा रहे वार्नर न्यू साउथ वेल्स क्रिकेट के कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित कर सकते हैं। वार्नर गुरूवार को अलग थलग स्वदेश लौटे थे। 31 वर्षीय वार्नर इस स्कैंडल के सामने आने के बाद ज्यादातर खामोश ही रहे हैं।

यह पहली बार होगा जब वॉर्नर प्रतिबंध लगने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। कल जब वॉर्नर एयरपोर्ट पर थे तो उनकी आंखें भी नम थीं और उनकी पत्नी तो रोने ही लगी थीं। हालांकि वॉर्नर इससे पहले ट्वीट कर अपने किए की माफी मांग चुके हैं।

वार्नर ने ट्विटर पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुये लिखा था कि दुनिया भर और आस्ट्रेलिया के क्रिकेट प्रशंसकों हमने गलती की जिसने क्रिकेट को नुकसान पहुंचाया है। मैं इस मामले में अपनी गलती को स्वीकारता हूं और इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं जानता हूं इससे क्रिकेट और प्रशंसकों को काफी दुख पहुंचा है।

यह उस खेल को कलंकित करने जैसा है जिसे मैंने अपने बचपन से प्यार किया है। मैं अब लंबी सांस लेना चाहता हूं और अपने परिवार, दोस्तों तथा सच्चे सलाहकारों के साथ समय बिताना चाहता हूं। मैं अगले कुछ दिनाें में आपसे बात करूंगा।