दुल्हन ने शादी के दिन कराई दूल्हे की हत्या, प्रेमी संग रचाया ब्याह

dead body found of groom on marriage day and allegations raised against bride in bareilly
dead body found of groom on marriage day and allegations raised against bride in bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के भुता क्षेत्र में शादी वाले दिन ही दूल्हे की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने बुधवार को बताया कि भुता इलाके के भगनापुर निवासी धर्मपाल के 27 वर्षीय पुत्र आशीष की शादी चार माह पहले नवाबगंज थाने के गांव ईद जागीर निवासी चेतराम गंगवार की पुत्री प्रियंका के साथ तय हुई थी।

गत 24 फरवरी को बारात जाने की तैयारियां पूरी हो गई थीं। उसी दिन पूर्वाह्न् 11 बजे आशीष फोन पर किसी के बुलाने पर वह घर से चला गया। शाम तक वापस नहीं आया तो बारात नहीं जा सकी।

इस बीच, बारात नहीं लाने पर दुल्हन प्रियंका के परिजनों ने आशीष के खिलाफ नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था। उन्होंने बताया कि कल आशीष का शव गांव से कुछ दूर पड़ा मिला।

कुमार ने बताया कि आशीष के परिजनों ने प्रियंका और उसके प्रेमी कपिल पर हत्या का आरोप लगाते हुए भुता थाने में तहरीर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक बात साफ हो गई कि आशीष की हत्या 24 फरवरी को उसी दिन ही कर दी गई थी जिस दिन उसके सिर पर सेहरा सजना था। वहीं 25 फरवरी को युवती ने शादी अपने प्रेमी कपिल कुमार से कर ली।

उन्होंने बताया कि कपिल ने आशीष को धमकी दी थी कि उसकी प्रेमिका से शादी न करे। बारात लेकर गया तो अंजाम बुरा होगा। तब अंदेशा जताया गया कि डर के कारण आशीष कहीं चला गया होगा। प्रियंका और उसके प्रेमी कपिल ने प्रेम संबंधों की बात स्वीकार की हैै। पुलिस ने आशीष की हत्या के मामले में प्रियंका और उसके प्रेमी की मां को हिरासत में ले लिया है। पुलिस कपिल की तलाश कर रही है।