उप्र : प्रेमी ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Dear: Boyfriend burns girlfriend alive, serious condition

Dear: Boyfriend burns girlfriend alive, serious condition

बांदा | उत्तर प्रदेश में बांदा नगर के बाकरगंज मुहल्ले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया। नगर कोतवाल ताराचंद्र ने मंगलवार को बताया कि आग से जली 18 वर्षीय एक युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। युवती कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। कोतवाल ने बताया कि युवती के परिजन मुंबई में रहकर मजदूरी करते हैं और वह यहां अपनी छोटी बहन के साथ रहती है। कोतवाल के अनुसार, पीड़िता की बहन ने बताया कि युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

घटना से पहले युवक उसके घर आया था। कुछ देर बातचीत करने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद युवक ने कथित रूप से युवती को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गया। उन्होंने पीड़िता की बहन के हवाले से बताया कि इस घटना में प्रेमी के भी हाथ झुलस गए हैं। जिला चिकित्सालय में डॉ. विनीत सचान ने बताया कि अस्सी प्रतिशत जल चुकी युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो