मुरैना में जहरीली शराब के सेवन से मृतकों की संख्या बढ़कर 22

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित रुप से जहरीली शराब के सेवन से आज तीसरे दिन मृतकों संख्या 14 से बढ़कर 22 हो गई है, जबकि 18 लोगों का उपचार ग्वालियर और मुरैना के अस्पतालों में किया जा रहा है। लेकिन आधिकारिक तौर पर 20 लोगों के मरने की पुष्टि की गई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार चंबल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा और चंबल आयुक्त आशीष सक्सेना ने आज जहरीली शराब पीने से बीमार मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती 9 लोगों से मुलाकात की और उनसे जहरीली शराब खरीदने वालों के बारे में विस्तृत चर्चा की। दोनो अधिकारियों ने बाद मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि अभी तक जहरीली शराब पीने से मृतको की संख्या बीस हो गई है, जबकि 9 लोगों का ग्वालियर और 9 लोगों का उपचार मुरैना के अस्पतालों में किया जा रहा है।

उधर, अस्पताल सूत्रों ने दो अन्य लोगों के भी मरने की पुष्टि की है और इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। दोनों ही अधिकारियों ने जिला अस्पताल में भर्ती एक आरोपी से भी बंद कमरे में बात की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अवैध शराब विक्रय करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुरैना अस्पताल में भर्ती एक आरोपी ने भी वही जहरीली शराब का सेवन किया था। पुलिस महानिरीक्षक शर्मा ने कहा कि फरार पांच आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक मुरैना ने पांच.पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।